बाबा के घर में भूपेश की दस्तक, बस्तर में बाबा की धमक, कांग्रेस के गृहयुद्ध का सबब- विष्णुदेव

vishnu dev sai

रायपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरगुजा और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बस्तर दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि बाबा के घर में भूपेश की दस्तक, बस्तर में बाबा की धमक, कांग्रेस के गृहयुद्ध का सबब है। भूपेश बघेल का यह भ्रमण विशुद्ध रूप से राजनीतिक है और सिंहदेव भी इसीलिए जवाबी चुनौती दे रहे हैं। जनता के धन पर कांग्रेस का सत्ता संघर्ष चल रहा है। बघेल और सिंहदेव आपस में जितना भिड़ना हो, जी भरकर भिड़ें लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता के पैसे पर महाभारत करने का उन्हें कोई हक नहीं है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सरगुजा दौरे के पहले नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया को सरगुजा भेजा और उन्होंने वहां वह राजनीतिक पैंतरेबाजी की, जिसके लिए उन्हें खास तौर पर जिम्मा सौंपा गया था। भूपेश बघेल जनता से मिलने के बहाने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं तो टीएस सिंहदेव इधर अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। भूपेश बघेल यह बताना चाहते हैं कि अगला चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जायेगा तो सिंहदेव यह साबित कर रहे हैं कि वे भी मैदान में हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्री का विवाद अभी हल नहीं हुआ है। साढ़े तीन साल बाद भी सिंहदेव अपनी बारी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कांग्रेस का यह सत्ता संघर्ष राज्य की जनता का अहित कर रहा है। वर्चस्व और अस्तित्व की कांग्रेसी जंग में जनता का धन उड़ाया जा रहा है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भाजपा शासनकाल में विकास के काम होते थे। इन कामों के भौतिक सत्यापन और जनता से रूबरू होने के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री हर साल शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों का आकस्मिक दौरा करते थे। अब कांग्रेस के राज में काम तो कुछ हो नहीं रहा। उल्टे सत्ता संग्राम के लिए जनता का धन बर्बाद करने की होड़ मची है।