रांची से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू

रांची : राजधानी के लोगों के लिए खुशखबरी है. अब रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड से दिल्ली के लिए वन/टू एसी बस सेवा की शुरुआत हो गयी है. शनिवार को खादगढ़ा बस स्टैंड से राजश्री बस सेवा का उदघाटन रांची बस आॅनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण मोहन सिंह ने किया. उन्होंने कहा कि बस प्रत्येक दिन खादगढ़ा बस स्टैंड से सुबह 11:30 बजे खुलेगी, जो दूसरे दिन सुबह 11:30 बजे दिल्ली पहुंचेगी. वहीं दिल्ली से भी बस के खुलने का समय यही रहेगा़

हजारीबाग निवासी बस मालिक भरत सिंह ने कहा कि रांची से खुलने के बाद बस सासाराम, वाराणसी, भदोही, इलाहाबाद, प्रतापगढ़, फतेहपुर, कानपुर, लखनऊ, इटावा, फिरोजाबाद, टुंडला, बरेली, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, पलवल व नोएडा होते हुए दिल्ली पहुंचेगी. इस बस से यात्रा करने वालों को प्रत्येक सीट के लिए एक हजार रुपये और स्लीपर के लिए 1200 रुपये खर्च करने होंगे. मौके पर किशोर मंत्री, महेश लाल, चंद्रकिशोर सिंह, राजकुमार जायसवाल, अरुण साबू आदि थे.

सिमडेगा से ओड़िशा के लिए आज से चलेगी बस : सिमडेगा से ओड़िशा के लिए रविवार से नयी बस सेवा की शुरुआत की जायेगी. यह जानकारी रांची बस आॅनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण मोह सिंह ने दी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *