8 लाख की लागत से सेक्टर 4 में लगेगा पेवर ब्लॉक

भिलाई। नगरनिगम भिलाई के सेक्टर 4 वार्ड क्रमांक 51 में पेवर ब्लॉक लगाया जाएगा। खो-खो मैदान में सड़क किनारे पेवर ब्लॉक लगाने का कार्य जल्द शुरू होगा। निर्माण कार्य शुरू करने से पहले शनिवार को भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल के निर्देश पर लोककर्म प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर ने वार्डवासियों के साथ मिलकर भूमिपूजन किया। पंडिन ने मंत्रोचार कर विधि विधान के साथ निर्माण कार्य स्थल पर भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न कराया। इसके बाद लोककर्म प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर ने कुदाली चलाकर और नारियल तोड़ कर भूमिपूजन संपन्न किया।

एकांश बंछोर ने बताया कि सेक्टर 4 के नागरिकों की लंबे समय से मांग थी कि खो-खो मैदान के पास सड़क किनारे पेवर ब्लॉक लगाया जाए। नागरिकों की मांग पर विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल ने पहल की और 8 लाख की राशि स्वीकृत कराया गया। जिसका आज भूमिपूजन किया गया है। अब जल्द ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। एकांश ने आगे कहा कि विधायक देेवेंद्र यादव लगातार शहर में विकास कार्य करा रहे हैं। भिलाई के सभी जगहों पर सड़क किनारे पेवर ब्लॉक का कार्य भी तेजी से कराया जा रहा है।

जैसा कि आप सभी जानते है कि विधायक देवेंद्र यादव हमेशा से खेलों को बहुत महत्व देते है, आज आप देख रहे होंगे कि हमारे सभी सेक्टरों में एस्ट्रोटर्फ बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण और सभी खेल संबंधित मैदानों को व्यवस्थित करने पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।