दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ पुलिस के द्वारा की गई अभद्रता के लिए मोदी-शाह जिम्मेदार

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दिल्ली पुलिस के द्वारा की गई धक्का मुक्की दुर्व्यवहार की घटना का निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दिल्ली में पुलिस के द्वारा की गई धक्का-मुक्की छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ जनता का अपमान है। दिल्ली पुलिस दुर्व्यवहार के लिए मोदी-शाह जिम्मेदार है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दिल्ली पुलिस के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खेद प्रकट करना चाहिए और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के ऊपर कार्यवाही करना चाहिए। मोदी सरकार अपने 8 साल के कार्यकाल में देश की जनता से किए वादों को पूरा करने में असफल रही है। मोदी भाजपा सरकार के जन विरोधी, किसान विरोधी, युवा विरोधी नीतियों से देश भर में आक्रोश है।

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के नेता मुखर होकर जनता की आवाज उठा रहे हैं इससे डरी, घबराई मोदी भाजपा की सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए ईडी, सीबीआई, आईटी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में ईडी ने 1700 जगह छापेमारी की कार्यवाही की जिसमें मात्र 9 पर ही कुछ निर्णय तक पहुंच पाई। लेकिन भाजपा के भ्रष्ट और कमीशनखोर नेताओं के घर में पहुंचने की हिम्मत ईडी कि नहीं हुई। इससे स्पष्ट समझ में आता है कि मोदी सरकार ईडी का उपयोग विरोधी दलों के नेताओं को डराने धमकाने के लिए उनके छवि धूमिल करने के लिए कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी के समर्थन में खड़े विपक्षी नेताओं की गिरफ्तारियां कर मोदी सरकार अपने अन्याय के विरोध को कुचलना चाहती है। कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, एआईसीसी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की गिरफ्तारी इसीलिये की गयी है। देश में जब से मोदी सरकार आई है वह लगातार प्रजातांत्रिक मूल्यों की हत्या कर रही, संवैधानिक संस्थान से लेकर विपक्ष तक को समाप्त करने की साजिशे मोदी सरकार द्वारा रची जा रही है।