हिंदुत्व की समरसता का संदेश दे रहा राजिम कुंभ: बृजमोहन

राजिम कुंभ के माध्यम से छत्तीसगढ़ वासियों को मिल रहा हज़ारों संतों का आशीर्वाद-अमर

रायपुर:महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या साधु-संतों की गरिमामय उपस्थिति पूरी दिव्यता के साथ राजिम कुंभ के मुख्य मंच पर आज संतों का प्रवचन चला। विशेष रूप से यतीन्द्रनाथ गिरी जी महाराज ने श्रद्धालुओं का उन्होंने मार्गदर्शन किया। धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सभी मंचासीन संतो का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। इस अवसर पर आज प्रदेश के नगरीय निकाय और उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल भी राजिम कुंभ पहुंचे। वे गंगा आरती में शामिल हुए और संतों से आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस अवसर पर कुंभ के मुख्य मंच सेे अपनी बात रखते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ईश्वर की कृपा और राजिम कुंभ में पधारने वाले संतों की कृपा और आशीर्वाद से कुंभ सफलता के साथ निरंतरता बनाये हुये है। आज हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश खुशहाली की राह पर है। राजिम कुंभ की धर्म ध्वजा से भारत के हर कोने में हिंदुत्व की समरसता का संदेश पहुंच रहा है।
उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि राजिम कुंभ के संबंध में बृजमोहन अग्रवाल जी के परिश्रम से अधिनियम कैबिनेट में आया तो हमे संदेह था कि कही कोई परेशानी खड़ी न हो जाये। परंतु बृजमोहन जी ने इस कुंभ का आज जो स्वरूप बनाया है वह देखते ही बनता है। हम छत्तीसगढ़ वासियों का शौभाग्य है कि आज इस कुंभ के माध्यम हज़ारों संतों का आशीर्वाद मिल रहा है।
इस मंच कार्यक्रम में विधायक संतोष उपाध्याय,अपैक्स बैंक के अध्यक्ष अशोक बजाज,भाजपा उपाध्यक्ष सुनील सोनी,सचिव धर्मस्व -जल संसाधन सोनमणि बोरा,संचालक संस्कृति जितेंद्र शुक्ला,नवापारा पालिका अध्यक्ष विजय गोयल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *