‘आप’ की दिल्ली सरकार अकर्मण्य, अराजक और भ्रष्टाचारी : मनोज तिवारी

नई दिल्ली: दिल्ली की आप सरकार को अकर्मण्य, अराजक एवं भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यहां कहा कि सरकार की पहचान इसके मंत्री का भ्रष्टाचार बन गया है.

जिसका नतीजा है कि मुख्यमंत्री अब जनता के बीच नही अपनों के बीच सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं नें केजरीवाल सरकार के विरूद्ध मुख्यमंत्री आवास के निकट प्रदर्शन किया.

पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि केजरीवाल सरकार के 3 वर्ष पूरा होने के मौके पर तिवारी ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ मार्च प्रारम्भ किया।

मुख्यमंत्री आवास के निकट भारी पुलिस बल ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया और पानी का बौछार किया जिससे प्रदेश अध्यक्ष सहित अनेक कार्यकर्ताओ को चोटें आयी.

इनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ भाजपा नेता ने कहा कि 3 साल की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को 30 साल पीछे धकेल दिया है.

हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मंत्री एवं अधिकारी एक दूसरे के बैंक खातों के माध्यम से लूट का खेल खेल रहे हैं. तिवारी ने कहा कि आज केजरीवाल सरकार की पहचान सत्येंद्र जैन का भ्रष्टाचार बन गया है, जिसका नतीजा है कि वह अब जनता के बीच नही अपनों के बीच बैठ कर सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं’’

‘आप’ सरकार की उपलब्धियों को भुनाने की तैयारी में
दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी केजरीवाल सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को बेमिसाल बताकर विधानसभा की 20 सीटों पर संभावित चुनाव में भुनाने की तैयारी कर रही है.

आप सरकार के बुधवार को तीन साल पूरे होने से पहले 11 फरवरी को पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में विकासयात्रा निकाल कर तीन साल की उपलब्धियों को जनता के बीच पेश करने का सिलसिला शुरू कर दिया.

उपचुनाव की संभावित अनिवार्यता के मद्देनजर ‘आप’ केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को दिल्ली की जनता के बीच ले जाने का अभियान चलाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *