पत्नी का ड्राइवर से था अफेयर, पति ने प्रेमी की आंख में डाला तेजाब

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय से एक बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है. यहां के बरौनी फ्लैग इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी की आखों में तेजाबी डाल दिया.

आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की उसके बाद उसकी आखों में तेजाब डाल दिया.

तेघड़ा पुलिस उपाधीक्षक बी के सिंह ने जानकारी दी कि गौतम कुमार चौधरी बरौनी फ्लैग इलाके के निवासी दयाराम सिंह के यहां बतौर ट्रैक्टर चालक नौकरी करता था.

उसका दयाराम की पत्नी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. पिछली 6 फरवरी को दयाराम की पत्नी गौतम के साथ फरार हो गई थी. पुलिस ने बताया कि दयाराम ने अपनी पत्नी के अपहरण की प्राथमिकी तेघड़ा थाने में दर्ज कराई.

दयाराम का आरोप था कि उसकी पत्नी को उसके ड्राइवर ने भगाया है. इसके बाद 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी तेघड़ा थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दिया.

तेघड़ा थाने की पुलिस ने उक्त महिला का बयान अदालत में भी दर्ज कराया, जिसके बाद अदालत के आदेश पर महिला को उसके पति के घर भेज दिया गया.

पुलिस उपाधीक्षक सिंह ने बताया कि गत शुक्रवार की शाम को दयाराम के भाई पंकज सिंह ने गौतम को फोन करके बताया कि उक्त महिला ने पुलिस के समक्ष कहा है कि वह अब गौतम के साथ ही रहेगी, ऐसे में वह तेघड़ा थाने आ जाए और उक्त महिला को अपने साथ ले जाए.

उन्होंने बताया कि गौतम महिला को लेने के लिए चला गया. रास्ते में दयाराम के भाई पंकज और अन्य लोग गौतम के खिलाफ घात लगाए बैठे थे.

इसके बाद जब गौतम आया तो सभी ने उसे घेर लिया. वे सभी उसे अपने साथ लेकर पिपरा चौक स्थित रौशन सिंह के लाइन होटल पहुंचे. वहां उन्होंने गौतम की जमकर पिटाई की, इसके बाद उसकी आखों में तेजाब डाल दिया गया.

सिंह ने बताया कि आरोपियों ने उसे भगवानपुर थाना अंतर्गत बनवारीपुर स्थित हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे एक खड्ड में फेंककर दिया. इसके बाद गौतम जख्मी हालत में सड़क किनारे आया. वहां से जा रही एक गाड़ी वाले ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *