अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूली बच्चों को रौंदा, नौ की मौत, 20 घायल

मुजफ्फरपुर। मीनापुर प्रखंड में शनिवार दोपहर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। स्कूल से लौटते समय एनएच 77 के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी खंड पर अनियंत्रित बोलेरो ने डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को रौंद दिया।

इसमें से नौ बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद बोलेरो भी पलट गई और उसमें सवार महिलाएं और अन्य लोग भी घायल हो गए।तीन महिला, एक युवक और 10 बच्चों सहित 20 घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

चार बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। एसकेएमसीएच में अफरातफरी का माहौल है। परिजनों और ग्रामीणों ने इलाज में विलंब को लेकर हंगामा किया। स्कूल के एक शिक्षक पहुंचे तो गुस्साए लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। वे किसी तरह जान बचाकर भागे।

इधर, सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच को जाम कर लोग हंगामा कर रहे हैं। डीएम ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

बताया जाता है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय धर्मपुर से छुट्टी होने के बाद बच्चे घर लौट रहे थे। रास्ता पार करने के क्रम में सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर तेज गति से आ रही एक बोलेरो ने बच्चों को रौंद दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए। रफ्तार तेज होने के चलते चालक ने नियंत्रण खो दिया और कुछ दूर जाकर बोलेरो भी पलट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *