कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कमलेश्वर पटेल ने जोगी को कहा नालायक

जिसका जैसा संस्कार होता है उसे के अनुसार उसकी भाषा भी होती है : जोगी

रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कमलेश्वर पटेल ने जनता कांग्रेस (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी को नालायक कहा है.

कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा में शामिल होने मरवाही के धनौली और तेंदूमुड़ा पहुंचे पटेल ने मीडिया से कहा कि मरवाही के लोगों ने जोगी को जिन उम्मीदों से चुना था उन पर वे खरे नहीं उतरे, वो नालायक निकले.

कमलेश्वर के इस बयान के बाद जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा की, जिसका जैसा संस्कार होता है उसे के अनुसार उसकी भाषा भी होती है.

कमलेश्वर के इस बयान से हानी होगी तो उसे ही होगी और उसके माता पिता और जिन लोगो के बीच वह पला बाधा है उनकी बदनामी होगी की ऐसे संस्कार उन लोगो ने कमलेश्वर को दिए है .

बता दें की प्रदेश में आने वाले दिनों में चुनाव होने वाले है जिनसे चलते आरोप प्रत्यारोप के बीच प्रदेश में राजनीती काफी गर्म है.

सत्तारूढ़ भाजपा में बैठकों का दौर चल रहा है तो कांग्रेस में यात्राओ का ऐसे में कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. जिसकी शुरूआत में चरणदास महंत, रामदयाल उईके सहित प्रदेश कांग्रेस के आला नेता शामिल हुये थे.

अब कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिये राष्ट्रीय सचिव भी इस यात्रा में शामिल हुये. वहीं स्वाभिमान यात्रा का जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने स्वागत किया.

Leave a Reply