पीएम और राष्ट्रपति ने दी देशवासियों को होली की शुकामनाएं

नई दिल्ली। देशभर में रंगों के त्योहार होली की धूम है, हर गली और हर सड़क पर रंगों से सनी लोगों की टोलियां नजर आ रही हैं। होली का त्यौहार मना रहे सभी देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली की शुभकामनाएं दी है।

वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को होली की बधाई दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि होली के पावन अवसर पर सभी देश-वासियों को बधाई और शुभकामनाएं! रंगों का यह त्यौहार हमारे समाज में आपसी सौहार्द का जश्न है।

मेरी कामना है कि हर एक के जीवन में यह पर्व शांति, सुख और समृद्धि लाए। – राष्ट्रपति कोविन्द’

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं।’ गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा, ‘आप सभी को रंगों से भरा ये त्योहार मुबारक हो।’

राहुल गांधी ने लिखा, ‘मेरी नानी 93 साल की हैं, वो बहुत प्यारी हैं। इस होली के वीकेंड पर मैं उन्हें सरप्राइज़ देने वाला हूं। उन्हें गले लगाने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा। आप सभी को होली की मुबारकबाद।’

इनके अलावा लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी देश की जनता को होली के अवसर पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा, ‘होली के उल्लासपूर्ण अवसर पर मैं अपने सभी भाइयों और बहनों को शुभकामनाएं देती हूं।

होली का रंगों से भरा जीवंत त्योहार सभी को सामाजिक सौहार्द, एकता और आपसी भाईचारे का संदेश देता है।’

Leave a Reply