भाजपा का आतंकियों से नाता है : पवन खेरा

रायपुर(मीडिया पैशन)। एआईसीसी के संचार प्रमुख पवन खेरा ने आज रायपुर में पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा का आतंकियों से नाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकियों पर राजनीति के पक्ष में कभी नहीं रही है लेकिन आज जिस तरह से एक के बाद एक हो रही आतंकी घटनाओं का भाजपा से तार जुड़ रहा है ऐसे में सवाल पूछना जरूरी हो जाता है। उन्होंने कहा आप भी सोचिए और समझिए कि भाजपा राष्ट्रवाद की आड़ में देश के साथ कितना घिनौना खेल खेल रही है।

खेरा ने भाजपा के ऊपर निशाना साधते हुए कहा पिछले दिनों उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या में शामिल एक आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी बीजेपी का कार्यकर्ता निकला इस ने बकायदा बीजेपी के नेताओं की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली थी मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि रियाज राजस्थान विधानसभा में भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री गुलाबचंद कटारिया के दामाद और पूर्व पार्षद अतुल चंडालिया के फैक्ट्री में काम कर चुका है। रिया स्कोर भाजपा के कई कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी देखा गया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों में से एक तालिब हुसैन शाह भाजपा का पदाधिकारी निकला इसकी बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी तस्वीर है और जब यह पकड़ा गया तब पवित्र अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे श्रद्धालुओं पर हमला करने की योजना बना रहा था ।

उन्होंने महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बारे में भी बात करते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्ट में यह बात भी सामने आ गई है कि महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के कथित मास्टरमाइंड इरफान खान का निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा से संबंध है और राणा दंपत्ति का बीजेपी से क्या रिश्ता है यह छिपा नहीं है उन्होंने कहा कि इरफान खान राणा दंपत्ति के लिए चुनाव के दौरान प्रचार करता था और वोट भी मांगा था।

एआईसीसी के संचार प्रमुख ने कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर को भी भाजपा की सरकार ने छोड़ा था जिसके बाद उसने देश में कई आतंकी वारदातों को अंजाम दिया था। पुलवामा में जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता हूं वहां 200 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा इसका जवाब अभी तक देश को नहीं मिला है। इसकी जांच अभी तक क्यों नहीं हुई यह भी एक सवाल है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के खोखले राष्ट्रवाद को पहचानने की जरूरत है राष्ट्रवाद की आड़ में यह देश को खोखला करने का घिनौना खेल खेल रहे हैं।