क्षेत्र के विकास पर जनता ने दिया धन्यवाद, बृजमोहन बोले यह मेरा कर्तव्य

ब्राह्मण पारा,लाखे नगर,अश्वनी नगर,कंकाली पारा पहुंची बृजमोहन अग्रवाल की जन आशीर्वाद यात्रा
रायपुर: जन आशीर्वाद यात्रा में आयोजित संक्षिप्त सभाओं में रायपुर शहर की जनता को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कद्दावर भाजपा नेता व सरकार के कृषि- सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 27 सालों से कमल फूल में वोट डालकर अपना विधायक बनाते हुए जनता ने मुझे निरंतर आशीर्वाद दिया है।
उनके द्वारा प्रदत्त आशीर्वाद की बदौलत ही अपने रायपुर शहर की तस्वीर बेहतर बनाने में सफलता पाई है। बीते दौर के और आज के रायपुर शहर में हुए सकारात्मक बदलाव को सब ने देखा है। यहा विकास की बहती बयार से हर कोई प्रभावित नज़र आता है।
उन्होंने कहा कि विकास के इस क्रम को जारी रखने के लिए आपको  आगे भी प्रदेश व देश में भाजपा सरकार बनाने के लिए कमल फूल को जिताना होगा।
बृजमोहन अग्रवाल की जन आशीर्वाद यात्रा ब्राह्मण पारा वार्ड 58,कंकाली पारा वार्ड 59, कामरेड सुधीर मुखर्जी वार्ड 65 से होकर गुजरी। यह कंकाली अस्पताल से शुरू होकर,महितोष चौक,सुहागा मंदिर, सत्यनारायण मंदिर चौक,पंचपथ पारा चौक, भोई पारा,जय काली चौक, झूलेलाल मंदिर,सारथी चौक,महंत पारा,लाखे नगर चौक,साई मंदिर रोड, हनुमान नगर होते हुए अश्वनी नगर में यह यात्रा सम्पन हुई। इस दौरान हर राह पर जनता ने अपने घर के बाहर खड़े होकर अपने विधायक बृजमोहन अग्रवाल का
अभिवादन किया। श्री अग्रवाल ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने जहा बड़ों से आशीर्वाद लिया वही युवाओं को गले लगाकर स्नेह व्यक्त किया। बहनों ने भी दरवाजे पर आए अपने लाडले विधायक की आरती उतारी और विजय तिलक लगाया। जनता से रूबरू होते हुए बृजमोहन ने कहा कि सरकार के कामों को आप जनता तक पहुंचाने के लिए हम आये है।
नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और राज्य की दर रमन सिंह के नेतृत्व वाली हमारी भाजपा सरकार सबकी चिंता करने वाली सरकार है। आज रायपुर शहर की एम्स, आईआईएम खुल गया है। हम अपने इस रायपुर शहर को स्मार्ट सिटी बना रहे है जिसमे आप सभी का महत्चपूर्ण योगदान होगा। उन्होंने कहा कि इसी वर्ष 2018 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव तथा 2019 के लोकसभा चुनाव में आप अपना आशीर्वाद भाजपा को दे ताकि देश व राज्य के विकास की गति में निरंतरता बनी रहे।
धन्यवाद दिए जाने पर बोले बृजमोहन, जनहित का काम मेरा कर्तव्य है
बृजमोहन की जन आशीर्वाद यात्रा का सर्वप्रथम कंकाली हॉस्पिटल चौक पर छत्तीसगढ़ ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष विनय शर्मा व अन्य आकाश दुबे के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के गणमान्य नागरिकों ने उनका अभिनंदन किया और सोहागा मंदिर स्वागत द्वार निर्माण,हाल निर्माण हेतु 10 लाख, कंकाली तालाब में सुलभ शौचालय निर्माण हेतु 20 लाख,धोबी पारा में सामुदायिक भवन व उद्यान जीर्णोद्धार हेतु 25 लाख,राम मंदिर हाल निर्माण हेतु 9 लाभ,काली मां मंदिर हेतु 5 लाख,कोसरिया पारा में हनुमान मंदिर  हाल निर्माण हेतु 7 लाख,सारथी चौक से महितोष चौक तक डामरीकरण हेतु 25 लाख,कंकाली मंदिर स्वागत दौर,महितोष चौक स्वागत द्वार 5 लाख और आज़ाद चौक गार्डन निर्माण हेतु 20 लाख प्रदान किये जाने पर धन्यवाद व्यक्त किया। इस पर बृजमोहन ने कहा कि धन्यवाद की आवश्यकता नही है यह मेरा कर्तव्य है। इसी तरह आप सभी का प्रेम, स्नेह और आशीर्वाद मिलता रहे तो आपकी भावनाओं के अनुरूप और अच्छा काम कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *