उदय मंडल समिति का खुद का भवन जल्द होगा तैयार

विधायक देवेंद्र यादव की पहल से तेजी से हो रहा निर्माण

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव खुर्सीपार बालाजी नगर में लोगों से भेंट मुलाकात किए। इस भेंट मुलाकात के दौरान विधायक श्री यादव ने वार्डवासियों से बातचीत की। उनकी समस्याओं को जाना और वार्ड के विकास के लिए जरूरी विकास कार्य कराने के संबंध में लंबी सार्थक चर्चा की।

इस दौरान उदय मंडल समिति के साथ भी बैठक हुई। बैठक में समिति के पदाधिकारियों ने भी अपनी बात विधायक श्री यादव के समक्ष रखी। इस दौरान सभी पदाधिकारियों ने बताया कि उनके पास कोई भवन नहीं था। इस लिए जब भी उन्हें सामाजिक व धार्मिक आयोजन करने होते हैं। तब उन्हें बड़ी समस्या होती है। उन्होंने बताया कि वे लंबे समय से भवन निर्माण की मांग कर रहे थे। लेकिन कोई पहल नहीं कर रहा था। तब वे भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव से मिले। भवन उनके समाज व समिति के लिए बेहद जरूरी है। समिति से लंबी व सार्थक चर्चा करने के बाद विधायक श्री यादव ने कुछ माह पहले ही घोषणा कर दी थी और जल्द ही उदय मंडल समिति के एक भवन का निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया है। विधायक देवेंद्र यादव की पहल से तेजी से काम भी चल रहा है। जल्द ही भवन बन कर तैयार हो जाएगा। विधायक श्री यादव ने विधायक निधि से राशि स्वीकृत कराई है।। करीब 70 प्रतिशत काम भी पूरा हो चुका है। विधायक श्री यादव ने जल्द ही भवन निर्माण काम पूरा करने का निर्देश जोन 4 नगर निगम अधिकारियों को दिया है। विधायक श्री यादव की पहल के बाद से उदय मंडल समिति के पदाधिकारियों ने विधायक श्री यादव का हृदय से आभार जताया और कहा कि वे लंबे समय से परेशान थे, कई नेताओं से मांग किए थे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की थी। आप पहले विधायक हो जो सीधे जनता से मिलकर उनका हालचाल जान कर उनकी समस्याओं को पूछ कर समस्याओं का निदान करते हैं। इसके लिए समिति सहित पूरे क्षेत्र वासियों की ओर से हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।

वर्जन
जल्द बनेगा भवन
समिति के पदाधिकारियों से मुलाकात हुई, उनकी मांग पर जल्द ही भवन का निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा। इससे सामाजिक धार्मिक आयोजन में सुविधा होंगी। जल्द काम पूरा करने और गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया है।
देवेन्द्र यादव,विधायक भिलाई नगर