डॉ रमन ने शराब को शुद्ध मानकर पंद्रह सालो में घर-घर युद्ध स्तर में शराब पहुँचाकर कीर्तिमान स्थापित किया था

रायपुर/23 अक्टूबर 2021। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पंद्रह सालो के भाजपा राज में प्रदेश को शराब, कोकीन, अफीम, चरस, गांजा को शुद्ध मानकर प्रदेश के घरों में युद्ध स्तर में पहुंचाने का जनविरोधी कार्य अनवरत किया गया था। अब जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा शासित प्रदेशों के मादक तस्करों और नशे के सौदागरों के खिलाफ जो अभियान चलाया जा रहा है उससे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की नींदे उड़ गयी है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह शराब को शुद्ध मानकर उसे घर-घर में पहुंचाने का काम किया गया था, रमन राज में ही सैकड़ो-हजारों महिलाओं का सुहाग उजड़ गया था, तब डॉ रमन सिंह शुद्ध शराब बेचकर अपनी तिजोरी भरने का काम कर रहे थे। भाजपा शासनकाल में डेढ़ सौ करोड़ के शुद्ध शराब की बिक्री युद्ध स्तर में करके पांच हजार करोड़ तक पहुँचाया गया। भारतीय जनता पार्टी के रमन राज में ही हर घर शराबी बनाने का काम किया गया था। अब वह घड़ियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहे है जबकि प्रदेश की जनता भाजपा और डॉ रमन सिंह का सच जानती है कि छत्तीसगढ़ राज्य को युद्ध स्तर से नशे में डुबाने का काम भाजपा के रमन राज में हुआ था।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अजय चंद्राकर के ट्विटर के पोस्ट पढ़ने के बाद भाजपा शासित राज्यों में गांजा तस्करों की बांछें खिल गई है। अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश में एक पत्ता गांजा की नहीं बल्कि टनो और क्विंटल में गांजे की आवश्यकता है इससे गांजा तस्कर और नशे के सौदागरों की बांछें खिल गई है। अजय चंद्राकर के बयान से स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार पूरे देश और प्रदेश में नशे के सौदागरों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगातार नशे के सौदागरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के निर्देश दिए गये हैं।

छत्तीसगढ़ में राज्य के बाहर से आने वाले मादक तस्करों पर भी लगातार प्रदेश की पुलिस कार्यवाही कर रही है यह मादक तस्कर भाजपा शासित प्रदेशों से ही आ रहे हैं जिन्हें पहले छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा सरकार ही संरक्षण दिया करती थी, अब उनके पकड़े जाने पर भारतीय जनता पार्टी के नेता तिलमिला उठे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा युद्ध स्तर में भाजपा शासित राज्यों से आने वाले मादक पदार्थों और तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के होश उड़ गये हैं।