कांग्रेस ने तात्यापारा भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जगमोहन सिंह की संदिग्ध मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग

रायपुर । तात्यापारा भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जगमोहन सिंह के संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद आज कांग्रेस पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ता एवम ट्रांसपोर्ट कारोबारी जगमोहन सिंह की मौत की जांच की मांग की।

कांग्रेस पार्टी ने आज एक वीडियो दिखाकर जो कि जगमोहन सिंह द्वारा स्वयं बनाया गया था दिखाया जिस पर ट्रांसपोर्ट कारोबारी जगमोहन ने सीधे तौर पर भाजपा के कद्दावर नेता एवं मंत्री राजेश मूणत पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं अपने वीडियो में जगमोहन सिंह बॉबी कह रहे हैं मैंने अपने 15 साल भाजपा की सरकार और मंत्री राजेश मूणत को दिए लेकिन उन्होंने कभी भी किसी भी बात पर मेरा सहयोग नहीं किया यहां तक की उन्होंने वीडियो में दिखाया है कि कैसे आरटीओ हर महीने ₹40000 वसूली के टोकन उनसे वसूलता था यहां बता दें कि राजेश मूणत छत्तीसगढ़ के परिवहन मंत्री भी हैं.
जगमोहन सिंह बॉबी की मौत पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री एवं एडवोकेट किरणमई नायक ने कहा कि जगमोहन सिंह बॉबी का यह वीडियो उसका मृत्यु पूर्व बयान समझा जा सकता है तथा कानून में यह प्रावधान है कि मृत्यु पूर्ण बयान पर दोषियों के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *