जनता रहे सतर्क विभाजनकारी नेता राहुल गांधी आ रहे छत्तीसगढ़ : संजय श्रीवास्तव

रायपर। भगवा आतंकवाद पर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वोट की राजनीति के लिए किसी भी स्तर पर जा सकती है । जैसा कांग्रेस पार्टी ने अल्पसंख्यकों की तुष्टिकरण के तहत भगवा आतंकवाद का नाम दिया तो जो कोर्ट में आए फैसले ने कांग्रेस पार्टी के दिए दाग को धो दिया।

श्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव विभाजन की पैरोकार रही है पहले हिन्दू मुसलमान को बांटकर देश में राज किया अब महाराष्ट्र में मराठा, गुजरात में पाटीदार, कर्नाटक में लिंगायत, देश में अनुसूचित जाति जनजाति को बांटने के लिए शरारत पूर्ण राजनीति का बीजारोपण कर रही है। देश व राज्यों में लगातार हो रही कांग्रेस की हार को देख नए नवेले राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी फूट डालने की राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति भारत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण साबित हो रही है। भाजपा ने सदैव सबको साथ लेकर भारत को विश्वगुरू बनाने कार्यकर सबका विकास वाली रही है। अब 24 अप्रैल को राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ रहे है छत्तीसगढ़ की जनता को सतर्क रहना चाहिए क्योंकि विभाजनकारी नेता अपने फायदे के लिए किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। राहुल गांधी अपनी यू.पी.ए. सरकार में हिन्दूओं को बदनाम करने के लिए तत्कालीन गृहमंत्री शिवराज पाटिल द्वारा दिए नाम भगवा आतंकवाद के लिए माफी मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *