कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन को लेकर तैयारी के सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल राजधानी में दिनभर रहे सक्रिय

रायपुर/ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आज 24 अप्रैल को एआईसीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन पर कार्यक्रम स्थल इंडोर स्टेडियम का निरक्षण किया और छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल पुनिया तथा राजीव गांधी पंचायती राज की संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष मीनाक्षी नटराजन से फोन पर चर्चा कर तैयारियों के विषय की जानकारी दी। इसके पश्चात वे इंडोर स्टेडियम से कांग्रेस भवन पहुंचे तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के पश्चात शंकर नगर स्थिति नवनिर्मित कांग्रेस भवन के निर्माण की प्रगति का निरक्षण करने पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री गिरिश देवांगन, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, महापौर प्रमोद दुबे, वरिष्ठ कांग्रेसजन महेन्द्र छाबड़ा, सुशील आंनद शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस सचिव शिवसिंह ठाकुर, अजय साहू, हरदीप बेनीपाल, ऐजाज ढेबर, जिला ग्रामीण अध्यक्ष नारायण कुर्रे, सन्नी अग्रवाल, मो. असलम, चैलेश्वर चंद्राकर, गिरीश दुबे, मनीष ठाकुर मौजूद थे।
सरगुजा में सीतापुर के किसान सम्मेलन की तैयारी जोरो पर है, प्रशासन, पुलिस विभाग, पीडब्ल्यूडी, वन विभाग, से कार्यक्रम की सूचना हेतु पत्र जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा दिया जा चुका है। तैयारी को लेकर सरगुजा संभाग के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठको का दौर जारी है। सीतापुर में आज विधायक अमरजीत भगत ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली लुण्डरा, अंबिकापुर और जशपुर जिले के विधानसभा क्षेत्रों में भी तैयारी की बैठके जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *