भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही है सरकार : राहुल

बेंगलुरु: कर्नाटक का किला बचाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. तपती गर्मी में भी पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो कर रहे हैं. इस दौरान छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाएं में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही है.

मौजूदा कर्नाटक चुनाव के अपने सातवें चुनावी दौरे पर उत्तरी कर्नाटक पहुंचे राहुल ने उत्तरी कर्नाटक के अंकोला, उमटा से लेकर भटकल तक कई जगहों पर रोड शो किया. कल वह मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे.

बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदुरप्पा पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘’प्रधानमंत्री मोदी एक तरफ भ्रष्टाचार की बात करते हैं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जा चुके येदुरप्पा उनके साथ प्रचार करते हैं. बीजेपी ने दागियों को टिकट दिया है.’’ सभाओं में सिद्धारमैया ने बीजेपी और येदुरप्पा पर निशाना साधने के साथ साथ जेडीएस को नहीं भूलते. वो कहते हैं कि जेडीएस को दिया वोट बीजेपी को मिलेगा. साफ है कि कांग्रेस को अपनी वापसी के राह में जेडीएस बड़ा रोड़ा दिखाई दे रहा है.

राहुल ने यह भी कहा कि बीजेपी एक तरफ लोगों को धर्म और जात के नाम पर लड़ाती है और दूसरी तरफ विकास की बात करती है. राहुल ने लोगों से पूछा कि क्या चार सालों में विकास आया या अकाउंट में 15 लाख आए? लोगों ने जवाब दिया, नहीं.

राहुल गांधी सभाओं में नोटबन्दी, जीएसटी से लेकर नीरव मोदी पर पीएम की चुप्पी तक पर निशाना साधते हैं. प्रदेश के चुनाव में राहुल जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले करते हैं, उसकी बड़ी वजह यही है क्योंकि कर्नाटक फतह का बीजेपी का सपना येदुरप्पा से ज्यादा मोदी के करिश्मे पर निर्भर करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *