पाक रेंजर्स की फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद

जम्मू : पाकिस्तान की ओर से रविवार रात करीब 10 बजे से पूरी रात फायरिंग की गई जिसमें एक भारतीय जवान के शहीद होने की खबर है. शहीद हुए जवान का नाम सुशील कुमार बताया जा रहा है. पाकिस्तान ने 3 चौकियों और 12 पोस्ट को निशाना बनाया. पाकिस्तानी सैन्य बलों ने जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कई सेक्टरों में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए स्वचालित हथियारों से गोलीबारी एवं भारी गोलाबारी की.

पाकिस्तानी सैन्य बलों ने जम्मू कश्मीर के जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कई सेक्टरों में 25 से अधिक सीमा चौकियों एवं गांवों को निशाना बनाकर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार बम के गोले दागे.

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘पाकिस्तानी रेंजरों ने (जम्मू जिले में) अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कई उप सेक्टरों में अग्रिम सीमा चौकियों एवं नागरिक बहुल इलाकों में रात भर अंधाधुंध गोलीबारी की और मोर्टार दागे.” अधिकारी ने बताया कि जम्मू जिले के आर एस पुरा, अरनिया, सुचेतगढ, कानाचक, परगवाल उप सेक्टरों में 25 से अधिक सीमा चौकियों और असैन्य इलाकों में छोटे एवं स्वचालित हथियारों से रात भर गोलीबारी की गई और मोर्टार बम दागे गए. यह सिलसिला अब तक जारी है

Leave a Reply