सहारनपुर: भीम आर्मी के कार्यकर्ता की गोली लगने से मौत के बाद इंटरनेट बंद

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश का सहारनपुर एक बार फिर सुर्खियों में है. सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के छोटे भाई की संदिग्ध मौत के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के छोटे भाई सचिन वालिया की मौत गोली लगने से हुई है.

हालांकि, आरोप है कि गांव में महाराणा प्रताप भवन में जयंती कार्यक्रम में आए युवकों ने सचिन पर गोली चलाई है. लेकिन, पुलिस अधिकारी छानबीन के बाद ही कोई मुकम्मल जवाब देने की हालत में होंगे. पुलिस के मुताबिक, सचिन वालिया को छत से गिरने के बाद अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित किया गया.

पुलिस ने गोली लगने से मौत की पुष्टि जरूर की है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है. वहीं, एहतियातन पूरे जिले में इंटरनेट सेवाएं अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी गई है. मृतक सचिन की डेड बॉडी अस्पताल के मोर्चरी में रखी गई है. परिजन पोस्टमार्टम नहीं करने की जिद पर अड़े हैं, जबकि पुलिसकर्मी हर हाल में पोस्टमार्टम करना चाहता है ताकि मौत की असली वजहों को बेहतर तरीके से समझा जा सके.

सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर और SSP मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम भी रामनगर स्थित घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. सहारनपुर के SSP बबलू कुमार ने कहा कि पहली नजर में यह मामला संदिग्ध लग रहा है. हम हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल, हालात तनावपूर्ण हैं. हालात पर नियंत्रण रखना पुलिस-प्रशासन की सबसे बड़ी चुनौती है. हालात काबू में रहे इसलिए इंटरनेट सर्विस रोक दी गई है.

Leave a Reply