आर्मी के नाम पर वोट मांगने वालों शर्म करो : लालू

laluपटना. राजद प्रमुख लालू यादव ने राजनीति के लिए सेना का इस्तेमाल करने वाली पार्टियों पर टि्वटर के जरिये हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया कि सेना के नाम पर वोट और नोट मांगने वालों को शर्म आनी चाहिए. गाय और राम के नाम से पेट नहीं भरा, तो अब सेना के इस्तेमाल पर उतर आये. शर्म करो शर्म…..

लालू ने इस ट्वीट के जरिये महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ( मनसे) पर निशाना साधने की कोशिश की है. आपको बता दें कि मनसे ने फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” की रिलीज से पहले आर्मी राहत कोष में 5 करोड़ रूपये जमा करने के लिए कहा था.

कुछ दिन पहले ही विपक्षी पार्टियों ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा इसे चुनावी मुद्दा बना रही है और वोट बैंक अपनी तरफ करने की कोशिश कर रही है. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कई पार्टियों ने भाजपा की इस रणनीति का विरोध किया है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर खून की दलाली तक के आरोप लगा चुके हैं. यूपी चुनाव में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगह पोस्टरबाजी भी कर चुके हैं जिसका विपक्षी पाटियों ने विरोध किया.

Leave a Reply