वृद्धाश्रम के स्थान परिवर्तन को लेकर एनएसयूआई ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

कवर्धा (अशोक साहू):कवर्धा से 06 किलोमीटर दूर ग्राम मंजगांव में संचालित वृद्धा आश्रम की स्थान परिवर्तन को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
दरअसल कवर्धा शहर से 06 किलोमीटर दूर ग्राम मंजगांव में वृद्धों के लिए दो वर्ष पूर्व ही शासन ने सर्व सुविधायुक्त आश्रम भवन का निर्माण कराया था। लेकिन शहर से काफी दूर होने के कारण इनकी देखरेख के लिए कोई सामाजिक संगठन आगे नही आ पा रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि बीमार होने पर आश्रम में रहने वाले वृद्धा को अस्पताल तक ले जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा आश्रम भवन को गांव के बाहर अकेले सुमसान स्थान पर निर्माण को भी कांग्रेस ने गलत ठहराया है,आसपास न कोई मंदिर है ना कोई दुकान और ना ही कोई उनसे मिलने पहुंच पाते हैं, आलम ये है कि 24 घँटे टीवी के सिवाय मनोरंजन के लिए भी कोई और साधन नही है।
इस प्रकार की अन्य कई समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एनएसयूआई ने कांग्रेसियों के साथ सयुंक्तरूप से प्रशासन को स्थान परिवर्तन कर शहर में शिफ्ट करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। वहीं प्रशासन विचार-विमर्श कर मांग पूरी करने की बात कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *