देश के लिए कुर्बान होने वाले गांधी परिवार के प्रति हर कांग्रेस का कार्यकर्ता समर्पित

रायपुर /18 सितंबर 2022/ भाजपा के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की सूचना मात्र से भाजपा नेताओं को पसीना आना स्वाभाविक बात है?

देश मे अकेले नेता है राहुल गांधी जो मोदी सरकार के गलत नीतियों के बढ़ती महंगाई बेरोजगारी गिरती अर्थव्यवस्था खिलाफ जनता की आवाज सड़क से सदन तक उठाते है और मोदी सरकार के ईडी सीबीआई और आईटी से डरते नही है।

राहुल गांधी के राष्ट्रीय बनने से 18 -18 घण्टा जागने का दम्भ भरने वाले नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नींदे हराम हो जाएगी उनके काले मंसूबो पर पानी फिर जाएगा

देश की सम्पत्तियों को बेचने और नफरत फैलाकर धर्म से धर्म को लड़ा कर राजनीतिक रोटी सेकने की जो साजिश आरएसएस और भाजपा कर रही है वह नाकाम हो जाएगी और मोदी भाजपा के मित्र अडानी अंबानी भी आरएसएस भाजपा की खाना खर्चा बंद कर देंगे ऐसे में भाजपा नेताओं को राहुल गांधी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने सूचना मात्र से पसीना आना स्वभाविक सी बात है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता देश के लिए बलिदान देने वाले गांधी परिवार के प्रति समर्पित है और सद्भावना रखती है और विश्वास भी करती हैं।और वो संघी एवं भाजपाई जो अपने परिवार के प्रति समर्पित नहीं हैं वो क्या खाक देश के अन्य परिवारों के प्रति सद्भावना रखेंगे।

कांग्रेस में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता अपनी बातों को खुलकर रखते हैं अपनी पसंद और नापसंद को बताते हैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पसंद राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी है इसे भाजपाइयों के पेट में दर्द होना स्वभाविक बात है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि वो भाजपा नेता जिनकी बखत मोदी शाह के सामने खड़े होकर बोलने की नहीं है जिनसे मोदी शाह पूछते भी नहीं है?न ही सहमति लेते है? कि उनका प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा?उनका नेता प्रतिपक्ष कौन होगा? उनके संगठन में कौन-कौन पदाधिकारी होंगे? ऐसे लोग कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पसंद पर सवाल उठाकर अपनी खीज निकाल रहे हैं अपनी उपयोगिता को बता रहे हैं भाजपा नेता में दम हो तो वह जनता की आवाज को मोदी शाह के सामने रखने की हिम्मत दिखाएं और मोदी शाह भाजपा और आरएसएस के भीतर जिस प्रकार से अपने विरोधियों को चाहे भाजपा के आंतरिक कमेटियों से धक्का मार कर बाहर कर रहे हैं।ऐसे में भाजपा नेताओं को पहले अपने यह कांग्रेस की तरह लोकतंत्र को स्थापित करना चाहिए और कांग्रेस नेताओं की तरह अपनी पार्टी में पसंद और नापसंद बताने की हैसियत बनानी चाहिए।