पीएम नरेन्द्र मोदी के भिलाई दौरे को लेकर पुलिस तैयार

रायपुर। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी की 14 जून को होने वाली भिलाई प्रवास के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस की तैयारी जोर-शोर से जारी है। प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के अधिकारी पिछले 02 दिनों से भिलाई में डटे हुये है तथा कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का सूक्ष्मता से मुआयना कर रहे है।
श्री जी.पी. सिंह, पुलिस महानिरीक्षक, दुर्ग रेंज द्वारा बताया गया कि सुरक्षा व्यवस्था की पूरी तैयारी कर ली गई है व लगभग 4000 सुरक्षाकर्मी प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा मे तैनात किये गये है। पीएम महोदय की आमसभा में बडी संख्या में नागरिकों के शामिल होने की संभावना है। अतः वाहनों के सुचारू आवागमन और लोगो की सुविधा के लिये पुलिस ने पहले से ही रूट डायवर्सन का पूरा खाका तैयार कर लिया है।
उक्त सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों की समीक्षा करने के लिये राज्य के पुलिस महानिदेशक श्री ए.एन. उपाध्याय आज दिनांक 13.06.18 को दुर्ग प्रवास मे रहे। उन्होने श्री जी. पी. सिंह से उनके कार्यालय में मीटिंग लेकर प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा व्यवस्था एवं तैयारियों के बारे मे जानकारी ली। इस अवसर उन्होने श्री नरेन्द्र मोदी जी के उपर होने वाले सुरक्षा खतरों से आगाह किया और कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा अत्यन्त महत्वपूर्ण टाॅस्क है जिस हेतु सभी अधिकारी/कर्मचारीगण अपने उत्तरदायित्व वाले क्षेत्रों में सतर्कता व सजगता से कर्तव्यों का निर्वहन करें। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, गुप्तवार्ता श्री अशोक जुनेजा, पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज श्री दीपांशु काबरा व अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *