जब मंत्री डॉ डहरिया ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों में अपना हाथ आजमाया

रायपुर, 8 अक्टूबर 2022 । नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया आज यहां रायपुर जिले के आरंग विकास खंड के तोड़गांव पहुंच कर वहां आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों में शामिल हुए और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया इस समय प्रदेश भर में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों की धूम है।

गांव-गांव में छत्तीसगढ़ के परम्परागत खेलों में लोगों की खास दिलचस्पी देखी जा रही है । नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ डहरिया भी छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों के आकर्षण से अपने आप को रोक नहीं पाये उन्होंने भी गिल्ली डंडे के खेल में अपना हाथ आजमाया।

इस दौरान खेल मैदान में मौजूद खिलाड़ियों और दर्शकों में भारी उत्साह देखा गया । इस अवसर पर डॉ डहरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों की शुरुआत कर छत्तीसगढ़ के परम्परागत खेलों को बढ़ावा दिया है और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया है । इन खेलों में लोगों की खासी दिलचस्पी है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के हर क्षेत्र के बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिक छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों में भाग ले रहे हैं । इस अवसर पर खिलाड़ी, दर्शक जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे ।