सुनील राठी ने कबूल की बजरंगी की हत्या

बागपत : पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की बात पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी ने कबूल कर लिया है. उसने बताया है कि दोनों हाई सिक्योरिटी बैरक में बाहर बैठकर पहले बात कर रहे थे.

बातचीत के दौरान मुन्ना बजरंगी ने कहा कि तुम मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हो. झगड़ा इसी बात पर शुरू हो गया. सुनील का दावा है कि पिस्टल मुन्ना के पास थी उसने छीनकर मुन्ना को 10 गोलियां मार दीं. मुन्ना और सुनील राठी बड़े अपराधी हैं. दोनों ही पहले दिल्ली के तिहाड़ जेल में साथ रह चुके थे.

सुनील उत्तराखंड में कुछ लोगों से जबरन उगाही कर रहा था क्योंकि सुनील लम्बे समय तक उत्तराखण्ड की जेल में रहा है और वहां कई बार गया भी है. सुनील राठी जिन लोगों से उगाही कर रहा था वो मुन्ना बजरंगी के आदमी थे. मुन्ना इससे एक बार पहले भी कह चुका था कि क्या सुनील ने उसकी सुपारी ले रखी है

हत्या के बाद सुनील ने पिस्टल गटर में फेंक दी और जिसे खुदाई और काफी पानी निकालने के बाद बरामद कर लिया गया है. साथ में एक बुलेट और 2 मैगज़ीन भी बरामद हुई हैं. इसके साथ ही 10 खाली खोखे भी मौके से पड़े मिले हैं. सुनील राठी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस भी दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि सोमवार की सुबह मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसे एक विधायक से रंगदारी मांगने के मामले में पेशी पर झांसी से यहां लाया गया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *