प्रधानमंत्री मोदी ने किया देश के सबसे लंबेे एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास

आजमगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिसवीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। दोपहर तकरीबन दो बजे बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे पीएम की आगवानी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक ने की।

इस दौरान राज्य मंत्री अनिल राजभर और डॉ नीलकंठ तिवारी सहित जिले के सभी बड़े अधिकारी बाबतपुर एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। वाराणसी एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री आजमगढ़ के लिये रवाना हो गए।

आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। पीएम मोदी को सुनने के लिए दूरदराज से लोग यहां जमा हैं। चारों तरफ हर हर मोदी के नारे लग रहे हैं। यूपी सीएम योगी के भाषण के बाद पीएम मोदी ने एक्सप्रेस वे का आॅनलाइन शिलान्यास किया।

पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज यह मेरे लिए बहुत ही गौरवशाली दिन है। आजमगढ तपस्वी, संत, मुनियों और महापुरूषों की धरती है। मैं यहां के गौरव से भरे इतिहास के आगे नतमस्तक हूं।

पूर्वी उत्तर प्रदेश में अब विकास की नई गंगा में बहेगी। यहां का विकास हो, पिछडे इलाकों को ज्यादा तेजी से दूसरों के बराबर लाया जाए यह यूपी की जनता का प्रयास है हम तो सेवक हैं। चार साल पहले बीजेपी को भरपूर आर्शीवाद देकर केन्द्र में कार्य करने की जिम्मेदारी दी।

पिछले एक साल में जिस तरह से योगी आदित्यनाथ की कमान में काम हुआ है वह अभूतपूर्व है। बडे बडे अपराधियों की स्थिति क्या है यह सबको पता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने यूपी में विकास का उत्तम वातावरण बनाने का प्रयास किया है। अपराध पर निय़त्रण लगाकर योगी जी ने बडे से बडा निवेश लाने का प्रयास किया है।

पीएम शाम तकरीबन साढ़े चार बने वापस बनारस लौटेंगे। यहां वे राजातलाब स्थित कचनार ग्राम सभा में विशाल जनसमूह को संबोधित करेंगे साथ ही तकरीबन 1000 करोड़ की सौगात पूर्वांचल को देंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *