मुख्यमंत्री को विनोद तिवारी ने छत्तीसगढ़ महतारी का एलईडी पोट्रेट किया भेंट

रायपुर 29 अक्टूबर 2022/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के सदस्य श्री विनोद तिवारी ने सौजन्य मुलाकात की। श्री तिवारी ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति के संरक्षण और संवर्धन के लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल द्वारा किये जा रहे प्रयासों के लिए उनका आभार जताते हुए उन्हें छत्तीसगढ़ महतारी का एलईडी पोट्रेट भेंट किया।

मुख्यमंत्री से इस दौरान श्री तिवारी ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ के जन-जन में छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान जागा है। प्रदेश के सभी कार्यालयों में छत्तीसगढ़ महतारी का छायाचित्र अनिवार्य किया गया है। छत्तीसगढ़ के सभी प्रमुख तीज-त्योहारों में अवकाश दिया जा रहा है। हमारे प्रदेश के गेड़ी, भौंरा, पिट्ठुल जैसे पारम्परिक खेलों को छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक के आयोजन से एक नई गरिमा मिली है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल के नेतृत्व में नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का प्रयास रंग ला रहा है। अपनी माटी से जुड़ी पहचान के प्रति आज पूरा छत्तीसगढ़ सजग है। मुख्यमंत्री ने आकर्षक एलईडी पोट्रेट भेंट करने पर श्री विनोद तिवारी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर श्री बिज्जू बंजारे, श्री अपराजित तिवारी, श्री विकास तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।