युवा कांग्रेसी होंगे हर बूथ पर तैनात , प्रदेश भर के युवा बेरोजगारो से भरवाये जाएंगे फार्म

रायपुर :छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की आज महत्वपूर्ण बैठक राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद जी और राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु जी की उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल जी एवं प्रभारी चंदन यादव जी के मार्गदर्शन में आहूत हुई ।
छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष उमेश पटेल जी ने बताया की आज इस युवा कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक में पूरे प्रदेश भर के जिलाध्यक्ष , जिला उपाध्यक्ष ,विधानसभा अध्यक्ष , प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे । आगे उमेश पटेल जी ने कहा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित इस बैठक में युवा कांग्रेस ने हर बूथ में तैनात होकर पार्टी के हित मे पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में हर चुनाव संबंधित कार्यों हिस्सा लेगी और युवा कांग्रेस प्रदेश भर के बेरोजगार युवाओं से फार्म भरवायेगी । जिस पर उनकी पूरी जानकारी और योग्यता का उल्लेख होगा। कांग्रेस की सरकार बनने पर उन युवाओं को बुलाकर उनसे बात किया जायेगा और उनके रोजगार के लिये प्रयास करेंगें ।
आगे प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया युवा कांग्रेसियों को संबोधित करते हुये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल जी ने बेरोजगारी को बहुत बड़ी समस्या बताते हुए कहा की प्रदेश में आज 50 लाख लगभग युवा बेरोजगार है । कांग्रेस की सरकार बनने पर ऐसी कार्ययोजना बनाने पर हमारा जोर है जिससे बेरोजगार युवा साथियों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार उपलब्ध कराया जा सके । और हमारे शासन में पूरी तरह स्थानीय युवाओं को रोजगार हेतु प्राथमिकता होगी।

इस बैठक में युवा कांग्रेसियों को संबोधित करते हुये अध्यक्ष केशव चंद यादव जी ने सभी युवाओ को पूरी ताक़त से बूथ स्तर पर कार्य करने के दिशा निर्देश दिये है।

राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु जी ने युवा कांग्रेसियों को 1 बूथ पर 10 बूथ बनाने जो कार्य प्रदेश भर में युवा कांग्रेसी कर रहे है उसे गंभीरता पूर्वक करने की बात कही। और
आगे युवा कांग्रेसियों से कहा की आप के कुछ सवाल होंगे उसे पूछ सकते है युवा कांग्रेसियों ने संग़ठन संबंधित सवाल उनसे किये उन्होंने उसका जवाब दिया ।

आगे शेख मुशीर ने बताया की बैठक को राष्ट्रीय सचिव प्रभारी छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी चंदन यादव जी ने शैलेश नितिन त्रिवेदी जी प्रभारी मोर्चा प्रकोष्ठ , युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव गण संतोष कोलकुंडा जी , संदीप वाल्मीकि जी , अब्राहम राय मनी जी , दीपक मिश्रा जी , कोको पाढ़ी जी , और शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकास उपाध्याय जी , पूर्व अध्यक्ष उत्तम वासुदेव जी ने भी संबोधित किया।
अंत मे बैठक उपस्थित सभी युवा कांग्रेसियो ने इस भ्रस्ट रमन सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *