सीएम करेंगे कांग्रेस भवन का भूमिपूजन

भिलाई,सीएम भूपेश बघेल जिला ओलम्पिक महोत्सव के समापन अवसर पर जब भिलाई आएंगे तो और कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। बताया गया है कि भिलाई में अबतक कांग्रेस पार्टी का खुद का भवन नहीं है। इसलिए शहर में कांग्रेस भवन बनाया जाएगा। जिसका भूमिपूजन सीएम भूपेश बघेल करेंगे।

कांग्रेस पार्टी  कार्यालय भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम को लेकर कांग्रेसियों ने सेक्टर 5 में बैठक भी की। गौरतलब है कि लंबे समय से भिलाई के कांग्रेसजनों की मांग थी कि भिलाई में कांग्रेस पार्टी का कार्यालय बनाया जाए। कांग्रेसजनों की मांग पर जल्द भी भिलाई में कांग्रेस पार्टी कार्यालय का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए कांग्रेसियों ने जगह का चयन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि राधिका नगर में जगह चयन किया गया है। जहां पर कांग्रेस पार्टी का भवन बनाया जाएगा। सीएम भूपेश बघेल 14 नंवबर को भिलाई आगमन होने वाला है। उसी दिन वे सभी कांग्रेस जनों को पार्टी भवन की सौगात देंगे। इसकी सूचना मिलने के बाद सेक्टर 5 महापौर निवास के पास डोमशेड में कांग्रेस जनों की बैठक हुई।

बैठक में मेयर नीरज पाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रदेश महामंत्री जितेंद्र साहू, जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर, शहर के सभी कांग्रेसी  पार्षद,एमआईसी सदस्य, ब्लॉक अध्यक्ष, बूथ प्रभारी से लेकर सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में सीएम के आगमन की तैयारी से लेकर कांग्रेस भवन के भूमिपूजन तक की तैयारी को लेकर चर्चा की गई और कार्यक्रम की प्लानिंग की गई।