मिताली ने ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

मिताली

नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज किसी भी गलत बात को चुप रहकर सुनने वाली खिलाड़ी नहीं है.

वे ऐसे मामले में पलटवार करने से परहेज नहीं करती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब स्वतंत्रता दिवस पर देरी से शुमकामनाएं देने को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया.

वास्तव में मिताली ने यह ट्वीट 16 अगस्त को तड़के किया था. इस ट्वीट के बाद मनोज नामक यूजर ने लिखा, स्वतंत्रता दिवस हो चुका है मैडम. एक सेलिब्रिटी के लिए ऐसी देरी ठीक नहीं है.

मिताली ने इसका जवाब दिया, आप सोचते हो कि मैं सेलिब्रिटी हूं, यह जानकर मैं गर्व महसूस कर रही हूं. लेकिन मैं सिर्फ एक खिलाड़ी हूं जो 1999 से देश के लिए खेल रही हूं.

हमारी चैलेंजर्स ट्रॉफी चल ही है और मैं मैच के दिन फोन चालू नहूीं रखती हूं और मैदान पर तो साथ मैं फोन रहता भी नहीं है. बधाई देने में हुई देरी के लिए कारण पर्याप्त है. स्वतंत्रता दिवस की बधाई.

मि‍ताली का यह जवाब वायरल हो गया और उनके पक्ष में कई ट्वीट आए. एक यूजर ने लिखा, मिताली आपका जवाब तर्कसंगत है, लेकिन आपको ऐसे लोगों को सफाई देने की आवश्यकता नहीं है.

हम क्रिकेट के प्रति आपके समर्पण को जानते हैं. आपको ऐसे कमेंट्स को नजरअंदाज कर अपने खेल पर ध्यान रखना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या जवाब है, दिल जीत लिया.‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं नहीं मानता हूं कि कोई इतने सम्मान के साथ ऐसा जवाब दे सकता है. आप प्रेरणादायी लड़की हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *