अपनी डेब्यू फिल्म में यूलिया वंतूर बनेंगी कृष्ण की भक्त

यूलिया

मुंबई : रोमानियन मॉडल, टीवी ऐक्ट्रेस और सिंगर यूलिया वंतूर, जो कि सलमान खान की बहुत करीबी फ्रेंड कही जाती हैं, बहुत जल्द बॉलिवुड में एंट्री मारने को तैयार हैं।

फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी, जिसे डायरेक्ट करेंगे प्रेम सोनी, जिन्होंने साल 2009 में सलमान, करीना कपूर और सोहेल खान को लेकर ‘मैं और मिसेज खन्ना’ बनाई थी। इसके बाद उन्होंने प्रीति जिंटा को लेकर साल 2013 में ‘इश्क इन पैरिस’ भी बनाया था।

हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन खबर है कि यह सच्ची घटना पर बेस्ड होगी, जिसमें यूलिया पोलैंड की एक लड़की की भूमिका में होंगी।

भारत आने के बाद उसकी (यूलिया) जिंदगी इंडिया में आने के बाद अचानक जबरदस्त टर्न ले लेती है। फिल्म की शूटिंग पोलैंड के अलावा मथुरा और दिल्ली में होगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘किरदार को इस देश से प्यार हो जाता है और वह कृष्ण की भक्त बन जाती है। टीम को एक विदेशी चेहरे की तलाश थी, जिसे हिन्दी बोलनी आती हो।

यूलिया से हाल ही में इस बारे में सम्पर्क किया गया।’ उन्होंने यह भी कहा कि यूलिया जिन्होंने हाल ही में सलमान और जैकलिन फर्नांडिस की ऐक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ में अपनी आवाज दी है, इस फिल्म के लिए भी गाएंगी।

बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद एक साथ ही खत्म कर ली जाएगी और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अगले साल गर्मी में रिलीज़ की जाएगी। खबर है कि फिल्म में किसी अहम भूमिका के लिए जिमी शेरगिल को भी साइन किया गया है।

जब डायरेक्टर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि प्रॉडक्शन हाउस जल्द ही इस बारे में घोषणा कर सकती है। याद दिला दें कि यूलिया इससे पहले साल 2014 में आई फिल्म ‘ओ तेरी’ में कैमियो रोल निभा चुकी हैं, जसमें पुलकित सम्राट, बिलाल अमरोही और सारा जेन डियाज़ मुख्य भूमिका में थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *