टाइगर श्रॉफ का बढ़ता स्टारडम

मुंबई ,बागी 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ का स्टारडम बढ़ गया है। उनके फैंस बढ़ गए हैं। अब उनके नाम पर बड़े निर्माता-निर्देशक विचार करने लगे हैं और यही कारण है कि टाइगर कई बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं जो आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल कर सकती हैं।
यह फिल्में बड़े बैनर की हैं और करोड़ों रुपये टाइगर पर लगे हुए हैं। जहां तक इन फिल्मों के कलेक्शन का सवाल है तो इन फिल्मों के दो सौ करोड़ के ऊपर का व्यवसाय करने की क्षमता है, यानी कुल 800 करोड़ रुपये का बिजनेस टाइगर की ये फिल्म दे सकती हैं।
करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा भाग टाइगर कर रहे हैं। फिल्म में उनका लीड रोल है। इस फिल्म का पहला भाग बेहद चर्चित और सफल रहा था। दूसरे भाग से उम्मीद बहुत ज्यादा है। टाइगर को अब तक एक्शन फिल्मों में काफी पसंद किया गया है। इस‍ फिल्म में उनका रोमांटिक लुक सामने आएगा।बागी 2 के रिलीज होने के पहले ही बागी 3 बनाने का ऐलान कर दिया गया। यह सीरिज अत्यंत लोकप्रिय है। बागी 3 का बजट और भी ज्यादा होगा। फिल्म में एक्शन का रोमांच भी तीन गुना होगा। टाइगर को कसौटी पर खरा उतरने के लिए और भी ज्यादा मेहनत करना होगी क्योंकि दर्शकों की अपेक्षा फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा है।सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म ‘रेम्बो’ का अधिकृत रिमेक बनाने की घोषणा हुई तो हीरो के रूप में टाइगर श्रॉफ को लिया गया। माना गया कि इस एक्शन फिल्म के लिए टाइगर से बेहतरीन अभिनेता और कोई नहीं हो सकता है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। फिलहाल‍ फिल्म घोषणा से आगे नहीं बढ़ी है क्योंकि इस फिल्म की तैयारी में बहुत वक्त लगेगा। साथ ही इस फिल्म के लिए फिजिक पर टाइगर को मेहनत करना होगी। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर यश राज फिल्म्स ने एक फिल्म बनाने की घोषणा की है। इसका निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद करेंगे। यह एक एक्शन फिल्म होगी जिसे 2 अक्टोबर 2019 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रितिक को टाइगर के गुरु की भूमिका में देखा जा सकेगा। इस फिल्म का सभी को इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *