बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपना करियर ‘परिणीति’ से शुरू किया। इसमें विद्या ने पारंपरिक भारतीय लड़की की भूमिका निभाई थी। इसके बाद ‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या ने फिल्म जगत में धूम मचाई। अपने इस बोल्ड किरदार से विद्या ने दुनियाभर में अपने फैन्स बनाए।

हालांकि इसके बाद विद्या बालन ऐसे बोल्ड किरदार में नजर नहीं आई। मगर अब मामला कुछ बदल गया है। विद्या ने फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए एक फोटोशूट करवाया है। यह बेहद बोल्ड है। एक बार फिर विद्या बालन ‘डर्टी पिक्चर’ वाले अंदाज में नजर आ रही हैं।

इन दिनों डब्बू रतनानी का कैलेंडर साल 2017 खासा चर्चा में हैं। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में दिखी हैं। एक नाम विद्या बालन का भी है। विद्या का अंदाज बेहद बोल्ड है। निश्चित रूप से ऐसा कम ही होता है जब विद्या इस तरह के किसी फोटोशूट में नजर आए।

विद्या बालन को इस साल ‘कहानी 2’ के लिए नॉमिनेशन भी मिला था। जहां तक सवाल इस फोटो का है तो विद्या ने खुद इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘ए फरी हैप्पी 2017’। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे बेहद गर्म माना जा रहा है।

विद्या बालन की अगली रिलीज होने वाली फिल्मों में एक नाम ‘बेगम जान’ का है। महेश भट्ट की यह फिल्म बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं। इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है।

फिलहाल आप देखिए वो फोटो जो विद्या बालन ने शेयर किया है।