भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धोया

धवन

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की. ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत दी.

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने वाले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भारतीय गेंदबाजों ने गलत साबित किया. भुवनेश्वर कुमार ने पाक को शुरुआती झटके देकर मैच का रुख बदल दिया.

टीम इंडिया ने एशिया कप में लगातार दो दिन मैच खेले और दोनों में ही जीत हासिल की. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की अच्छी तैयारी दिखी. टीम इंडिया के जीतते ही ट्विटर पर यूजर्स पाकिस्तान टीम का जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

कप्तान रोहित शर्मा से लेकर भुवनेश्वर और केदार जाधव की गेंदबाजी का काफी वाहवाही की जा रही है. वहीं पाकिस्तान टीम की गेंदबाजों के परफॉर्मेंस को देखते हुए ट्विटर यूजर ने मजाक कर रहे हैं.

बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच अभी एक और मुकाबला 23 सितंबर को भी होना है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया 21 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलेगी.

सुपर 4 में तीसरा मैच अफगानिस्तान के साथ है, जो 25 सितंबर को खेला जाएगा. बता दें कि भारत ने अपने पहले मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को 26 रनों से मात दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *