सपना चौधरी का शो जौनपुर में प्रशासन ने रद्द किया

जौनपुर : बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का 28 अक्टूबर को जौनपुर के जफराबाद में शो होना था, लेकिन उससे पहले ही उनके कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया।

डांस शो को लेकर प्रशासन ने पहले परमिशन दी थी मगर बीते दिनों फिर यह परमिशन एसडीएम सदर ने निरस्त कर दिया। शो के आयोजकों की टेंशन बढ़ गई है क्योंकि भारी मात्रा में टिकट बेचे जा चुके हैं। वो अभी भी शो होने की उम्मीद में हैं और टिकट बेच रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक कार्यक्रम रद्द करने के पीछे बवाल की आशंका जाहिर की है. जिला प्रशासन ने सपना चौधरी के कार्यक्रम को आयोजन से दो घंटे पहले प्रशासन ने रद्द कर दिया.

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर पथराव और हंगामा हो सकता है. डांसर सपना चौधरी दिल्ली से आगरा आ गई.

मगर, सिकंदरा में प्रवेश करते ही प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें बैरंग लौटा दिया. आयोजन रद्द करने के खिलाफ कोर्ट की शरण लेने की बात आरोही संस्था के अमित तिवारी ने कही है.

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में शनिवार शाम डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था. लेकिन हरियाणा की मशहूर डांसर  कार्यक्रम में नहीं पहुंची.

जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. नाराज लोगों ने  कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

दरअसल, आशियाना स्थित स्मृति उपवन में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था. आयोजकों और उनके बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया.

इधर, टिकट लेकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने हंगामा कर दिया. जिसके बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने घोषणा की कि सपना नहीं आ रही हैं. इस पर दर्शक नाराज होकर हंगामा करने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *