जल्द जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट : वोरा

रायपुर । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे। वोरा का स्वागत करने माना एयरपोर्ट पर प्रदेश के कई दिग्गज कांग्रेसी पहुंचे थे। दिल्ली से रायपुर आकर वे दुर्ग के लिए रवाना हुए। यहां विमानतल पर वोरा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची जल्द ही जारी की आएगी। सभी कांग्रेसी मिल-जुलकर काम करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी नेताओं को एकजुट होकर काम करने के लिए कहा है।
दंतेवाड़ा सीट पर महेंद्र कर्मा के बेटे छविंद्र कर्मा के चुनाव लडऩे के फैसले पर वोरा ने कहा कि हम छविंद्र को मनाने की कोशिश करेंगे। हम समझाईश ही दे सकते हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार केवल वादे कर रही है, निभाना नहीं जानती। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़े-बड़े ऑफर दिए जा रहे हैं, क्या लोकतंत्र ऐसे रहेगा ? आज महंगाई चरम पर है, जिससे दिवाली की रौनक कम दिखाई देगी। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी, और हम महंगाई से राहत देंगे।
वोरा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 22 अक्टूबर को विशाल किसान सभा को संबोधित करने रायपुर आ रहे हैं। वहीं विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से मुख्यमंत्री चेहरे के सवाल पर वोरा ने कहा कि चयन तो विधायकों की राय और आलाकमान की मंजूरी से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *