पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेंगे तेजप्रताप, सदमे में लालू

पटना । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक लेने जा रहे हैं। उन्‍होंने इसके लिए कोर्ट में तलाक की इकतरफा अर्जी दाखिल की है।

कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तिथि तय की है। दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी। इस बीच परिवार के लोग तेज प्रताप यादव को समझाने में लगे हैं।

तलाक की अर्जी दायर करने के बाद पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची रवाना हुए तेज प्रताप परिवार के समझाने पर बीच रास्‍ते से ही वापस लौट गए।

बताया जाता है कि घटना की जानकारी मिलने पर रांची में लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है। इस कारण बहन मीसा भारती के आग्रह पर तेज प्रताप यादव ने शायद अपने फैसले पर विचार करने का मन बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव तलाक ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी (वाद संख्‍या 1208/ 2018) दाखिल की है।

तेज प्रताप ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। तेज प्रताप यादव के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया कि तलाक की अर्जी पर ऐश्‍वर्या का हस्‍ताक्षर नहीं है।

बहरहाल, तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची रवाना हुए, लेकिन बहन मीसा भारती के समझाने पर बीच रास्‍ते से वापस पटना लौटे।

अब सबकी नजरें तेज प्रताप पर टिकी हैं। संभव है कि वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *