कलेक्टर जनदर्शन में मिले कुल 15 आवेदन

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर 04 जनवरी 2023/ जिला कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में समय सीमा की बैठक के उपरांत आयोजित जनदर्शन में 15 लोगों ने विभिन्न विभागों से जुड़े आवेदन कलेक्टर श्री पीएस ध्रुव के समक्ष प्रस्तुत किये। कलेक्टर श्री ध्रुव ने सभी सम्बन्धित विभागों को आवेदनों के जल्द निराकरण किए जाने के निर्देश दिए।

इस दौरान विकासखण्ड भरतपुर के ग्राम कुंवारी से जनदर्शन में पँहुचे श्री ज्ञानचन्द ने कलेक्टर श्री ध्रुव के समक्ष अपनी समस्या रखी। कलेक्टर ने हाल-चाल पूछा तथा परिवार के बारे में पूछे जाने में ज्ञानचंद ने बताया कि उनकी पुत्री का स्वास्थ्य ठीक नही रहने के कारण वो आगे नही पढ़ पायी, तो कलेक्टर ने संवेदनशीलता के साथ स्वास्थ्य विभाग को कुसुम के इलाज हेतु निर्देशित किया, जिसके बाद कुछ ही देर में स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाज हेतु कुसुम के घर पहुंची और कुसुम की जांच के साथ आवश्यक दवाइयां दी गई।

कलेक्टर श्री ध्रुव ने ज्ञानचंद को शिक्षा की महत्ता के सम्बंध में बताया और पुत्री को आगे पढ़ाने प्रेरित किया तथा जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को जल्द ही कुसुम को अच्छी शिक्षा हेतु कॉलेज में भर्ती की प्रक्रिया शुरू किए जाने के निर्देश दिए।