मिटाना है भय, भ्रष्टाचार और शोषण: देवेन्द्र

भिलाई। भिलाई नगर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव ने आज टाउनशिप क्षेत्र के सेक्टर-1 में परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने यहां के मार्केट क्षेत्र में भी व्यवसायियों से मुलाकात कर भाजपा की गलत नीतियों के चलते व्यवसायिक नुकसान का हवाला देते हुए प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का आह्वान किया।
कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज सेक्टर-1 में पहुंची। इस यात्रा की अगुवाई करते हुए श्री यादव ने घर-घर दस्तक दिया और कांग्रेस की रीति-नीति तथा जनहित के साथ विकास परख सोंच से अवगत कराया। उन्होंने आम जनता से आग्रह किया कि भाजपा के राज में भ्रष्टाचार, शोषण और आतंक का बोलबाला है। इसका मुंहतोड़ जवाब 20 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान के माध्यम से देने का समय आ गया।
इससे पहले श्री यादव के सेक्टर-1 पहुंचते ही उनके स्वागत के लिए होड़ सी मच गई। युवाओं ने गगनचुंबी नारे लगाए। महिलाओं ने आरती उतारकर विजय तिलक लगाया। बड़े बुजुगों ने देवेन्द्र को जीत का आशीर्वाद प्रदान किया। स्वागत सत्कार से अभिभूत देवेन्द्र यादव ने कहा कि जिस तरह का सम्मान उन्हें परिवर्तन संकल्प यात्रा में जनता की ओर से मिल रही उससे जीत सुनिश्चित हो गई है।

Leave a Reply