ब्रेकिंग। कांग्रेस ने आरोप पत्र जारी किया और कहा जनता को सब कुछ याद है

रायपुर। चुनाव प्रचार थमने के साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता जयवीर शेरगिल और प्रभारी पी एल पुनिया ने प्रयास वार्ता की साथ ही कांग्रेस का आरोप पत्र भी जारी किया।

कांग्रेस के नेता जयवीर शेरगिल ने पुनिया को दिया धन्यवाद और कहा खुला हाथ देने के लिए धन्यवाद। रायपुर में एक बोर्ड लगा है जिसमे लिखा है याद है न

रमन जी याद है न अमीर धरती है और गरीब जनता। 100 पिछड़े जिलो में राजनांदगांव भी शामिल हो गया। बेरोजगारों को पकोड़े पकाये याद है न। किसान फांसी के फंदे में रहे झूल और रमन गए वादा भूल। रमन सिंह याद है न की स्वास्थ्य में डेंगू में 40 से अधिक लोगो की मौत हुई, नसबंदी कांड याद है, आंख फोड़ो कांड याद है न।

आपने जल जंगल जमीन की बात की 840540 उसमे से 55% पत्ते रद्द कर दिए गए।

पुनिया जी ने कहा की शेरगिल औरराधिका खेर के नरात्रित्व में रोज प्रेस वार्ता हुई, आप मीडिया ने हमे स्पेस दिया इसलिए आप धन्यवाद के पत्र है।

आप की बार 18 में से 16 सीटे हम जीतेंगे। लोगो ने कहा हमे बहुत कुछ याद है, और हम स्वतंत्र है सोचने के लिए, और वोट देने के लिए। राजनंदगांव की जनता ने रमन को हराये है, और भाजपा वाले हारे हुए व्यक्ति का फोतो लगा कर विज्ञापन दे रहे है।

अब दूसरे चरण में हमने कहा था कैंडिडेट नही संगठन चुनाव लड़ेगा। इस बार संगठन ही नही जनता भी वहुनव लड़ रही है। जैसे राहुल जी ने लोगो को जो मुद्दे उठेर और शुरू से राहुल जी ने जो बात कहती रही उसको ध्यान में रख कर हमने अपना घोषणा पत्र बनाया । हर बिंदु के ऊपर लोगो का समर्थ प्राप्त हो रहा है।

हम कह रहे है 2500 रुपये मिनिनुम सपोर्ट प्राइस देंगे धान का, लेकिन भाजपा मौन है। हमने किसान के कर्ज माफी की बात कहै है, लेकिन भाकपा ने कहा की हम कर्ज माफ नही करेंगे। किसानों ने कहा है की हम कांग्रेस की सरकार बनाने के बाद बेचेंगे।

कांग्रेस की सरकार बनेगी तो किसानों का पैसा तुरत उनको मिलेगा। जनता ने इनके उपास विस्वास किया लेकिन इन्होंने जानत के पीठ में छुरी घोपी है। जनता को याद है और समय आने पर जनता बताएगी इनको।

जनता को सब कुछ याद है की आपने बोनस की घोषणा की तजि लेकिन 2 सकत तक नही पहुंच, आप भले ही अनजान बने लेकिन जनता जानती है।

चिटफण्ड घोटाला भी जनता को याद है, मुख्यमंत्री और उनके नजदीक के लोगो के नाम आये ये भीबजबता को याद है। 37000 महिलाएंगायब है ये भी याद है।

यहां के लोगो को याद है की स्कूल और अस्पताल प्राइवेट सेक्टर को दे दिया। जनता को याद है की इन्होंने गरीबो कि अंदेखि की।

हमने लोगो से कहा है की जागते रहिये,और इनके नापाक हरकत का मुकाबला कीजिये।

कौन नही जनता की जोगी कांग्रेस में रह कर भाजपा के इशारे में कांग्रेस के लोगो को हराने का काम करती थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *