भूपेश – जोगी मैदान के बाहर से छक्के देखेंगे : संजय श्रीवास्तव

संभावित हार से कांग्रेस की मानसिक स्थिति ठीक नहीं : संजय श्रीवास्तव
रायपुर : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जैसे – जैसे मतगणना के दिन नज़दीक आ रहे हैं कांग्रेस की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पहले चुनाव आयोग, ई वी एम , प्रशासन पर आरोप लगाते रहे अब वे राजीव भवन से बैठकर अधिकारियों को धमकी दे रहे की वे सी एम हाऊस न जाए।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पिछले 15 वर्षों से सी एम हाऊस से दूर रखा है तो इसमें अधिकारियों की क्या गलती है। और तो और आने वाले 5 वर्षों में भी कांग्रेस को सी एम हॉउस नसीब नही होने वाला है।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल उम्र को ले कर डॉ रमन सिंह पर तंज कस रहे हैं तो क्या इस बहाने वे कहीं सोनिया गांधी एवं मोतीलाल वोरा पर भी तो इशारा नहीं कर रहे हैं और साथ ही भूपेश बघेल उत्साह में कहीं स्वयं को 30-40 वर्ष का तो नही समझ रहे है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि राजनीति में स्वीकार्यता और सौम्यता सबसे बड़ी चीज होती है। और इन्ही गुणों के कारण प्रदेश की जनता डॉ रमन सिंह को पसंद करती है ।
श्री श्रीवास्तव ने छक्के लगाने के वक्तव्य पर भूपेश बघेल और अजीत जोगी पर तंज कसते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह मैदान में चौके छक्के मरते रहेंगे पर यह तय है कि भूपेश बघेल एवं अजीत जोगी मैदान के बाहर बारहवें खिलाड़ी के रूप में बैठकर ताली बजाते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *