कांग्रेस की सरकार आते ही नान घोटाले पर एसआईटी जांच होगी : विकास तिवारी

रायपुर। प्रदेश के सबसे बड़े तथाकथित 36 हजार करोड़ के नान घोटाले में एसीबी के अधिकारियों द्वारा दो आईएएस अधिकारियों के विरुद्ध बहुप्रतीक्षित चालान न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि आशा थी एसीबी के द्वारा इतनी लंबी की गई कथित जाँच में प्रदेश सरकार के कुछ जिम्मेदार मंत्रियों के विरुद्ध भी चालान पेश किया जाएगा। लेकिन यह जानकारी प्राप्त हुई है कि मामले में लीपा पोती कर जिम्मेदार मंत्रियों को ए सी बी द्वारा क्लीन चिट दे दी गई है।
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने एक बयान में कहा कि 2015 नान में छापेमारी के बाद मीडिया में ख़ुद एसीबी के अधिकारियों द्वारा यह जानकारी दी गई थी कि उन्होंने अनेक डायरियां ज़ब्त की हैं। जिनसे पता लगता है कि नान में हज़ारों करोड़ का घोटाला हुआ। जो 10 वर्षों से भी अधिक अवधि से जारी था।

मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी को की विदाई तय हो गई है जिसके चलते नान घोटाले में आधी अधूरी चार्जशीट फाइल कर अपने लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है सरकार जिस पर कांग्रेस की सरकार बनते ही एसआईटी गठित कर जांच की जाएगी और दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *