भूपेश ने फिर से दी अधिकारियों को चेतावनी, ठीक से करें काम

रायपुर। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने आज राजीव भवन में कहा की
भाजपा लोकतंत्र का सम्मान नही करना चाहती भाजपा।

चुनाव आयोग लाख दावे करे evm में छेड़खानी संभव नही है, हमे विश्वास है आयोग पर लेकिन क्या कारण है की लोग लैपटॉप लेकर धमतरी, बेमेतरा, और कल जगदलपुर में पहुंचते है। उन्होंने कहा की जिओ के कर्मचारी है और टावर सुधारने आये है। क्या जिओ के कर्मचारी होने का मतलब कही भी चले जाना है। बार बार लोग स्ट्रांग रूम की तरफ क्यो जाता है। ब्ज्प मौन क्यो है?? क्या भाजपा का इसे मौन समर्थन है, या वे लोग ये सब करवा रहे है। कलेक्टर और sp क्या कर रहे थे।

भारत निर्वाचन आयोग की पुस्तिका में कहा है की aro होंगे पर यह नही रहे है ऐसा कर रहे है। भाजपा नही चाहती की गांव में समृद्धि आये। वे नही चाहते की बेरोजगारों को रोजगार मील, चंद मुट्ठीभर अधिकारी है जो छत्तीसगढ़ को लूटना चाहते है। हमारे कार्यकर्ता भी लगे हुए है पर्दा फाश करने में।

आज सभी की धड़कने तेज है एग्जिट पोल आने वाले है, उल्टी गिनती भी शुरू हो जाती है।इसबीच ये लोग जितनी गड़बड़ी कर सकते है करेंगे मैं चेतावनी देता हूँ ऐसा करने पर सख्त कार्यवाही होगी।

भाजपा चाहती ही नहीं है कि छत्तीसगढ़ के किसान कर्ज मुक्त हो किसानों के धान का दाम 2500 रू. क्विंटल मिले और भाजपा के द्वारा रोकी गई 2 साल की बकाया बोनस की राशि किसानों को मिले। किसानों का कर्मचारियों का बेरोजगार नौजवानों का और प्रदेश की जनता का नुकसान करने की कोशिशों में भाजपा लगातार ईवीएम मशीनों के साथ खिलवाड़ के गंदे खेल में लिप्त है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *