हम बड़ी जीत के प्रति आश्वस्त कांग्रेस सशंकित – कौशिक

बातों की खनक से जीत का विश्वास: डॉ. रमन
रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में प्रदेश के 90 सीटों में चुनाव उपरान्त आहूत बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि मतगणना को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि जब 11 दिसंबर को मतगणना हो तो हर तरफ भाजपा का परचम लहराएंगे। कांग्रेस वाले एक तरफ जहां आशान्वित हैं वहीं दूसरी तरफ आशंकित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंदर से भयभीत है कांग्रेसी तीन बार हारने के बाद चौथी बार जीत रहे हैं ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं हम लोग मिशन 65 प्लस के लक्ष्य में सफल होंगे।
मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 11 दिसंबर को मतगणना स्थल पर विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मुस्तैद रहने के लिए कहा कि गितनी के दिन समय पर पहुंच जाए और चुनाव आयोग के नियम अच्छे से समझ कर जाऐं। उन्होंने कहा कि मैंने सभी विधानसभा क्षेत्रों में गया हूं और चौथी बार भाजपा सरकार बनाने जा रहे है, 11 दिसंबर को जीत का प्रमाण पत्र लेकर निकलना है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मैंने सभी प्रत्याशियों से फोन से बात किया है और बातों की खनक से लगता है हम जीत रहे है। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रभारी डॉ. अनिल जैन, व सभी लोगों ने मेहनत के लिए धन्यवाद किया।

बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *