दीपिका पादुकोण ने ठुकराया फ़िल्म महाभारत में द्रौपदी का किरदार

मुंबई ,दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रतिभावान अदाकाराओं में से एक हैं। ‘पद्मावत’ ‘पिकू’ जैसी फिल्मों में दीपिका ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। दीपिका, मेघना गुलज़ार की अगली फ़िल्म में नज़र आएंगी जो कि एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी की कहानी पर आधारित है।
हाल ही में इन्टरनेट पर यह खबर चल रही थी कि दीपिका पादुकोण, आमिर खान की फ़िल्म महाभारत में काम करेंगी पर अभी नयी रिपोर्ट के मुताबिक़ दीपिका ने ‘द्रौपदी’ का यह किरदार ठुकरा दिया है।
दीपिका पादुकोण शादी के बाद फिर से काम पर वापस आ गयी हैं। दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवम्बर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी। 1 दिसम्बर को मुंबई में दीपिका-रणवीर से बॉलीवुड के सितारों के लिए रिसेप्शन भी रखा था।
दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला विज्ञापन भी आया है। जिसमें वह अपनी माँ के साथ बैठी नज़र आ रही हैं। कोलगेट के इस विज्ञापन का विडियो दीपिका पादुकोण के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।
इस विडियो में दीपिका की माँ दीपिका के बचपन और उनके करियर से जुड़े किस्से सुनाती नज़र आ रही हैं। उन्होंने कहा है कि, “दीपिका के पापा खिलाड़ी थे तो हमने दीपिका को भी बैटमिन्टन में ही भेजने का सोचा था।
दीपिका ने इसके लिए काफी मेहनत भी की थी पर एक दिन वह आई और मुझसे बोली कि माँ मैं मुंबई जाकर एक्टर बनना चाहती हूँ। इसपर मैंने उससे कहा कि तुम अभी भी नींद में हो जाकर सो जाओ। ”
दीपिका ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, “मुझे बचपन से ही पता था मैं क्या करना चाहती हूँ मैं कभी भी भ्रमित नहीं थी।” दीपिका की माँ ने बताया कि एक बार दीपिका ने उनसे कहा था कि माँ तुम देखना एक दिन मैं तुम्हे गर्व महसूस करवाउंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *