जौनपुर: महिलाओं की पिटाई के मामले में चार गिरफ्तार

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एसपी विधायक के ब्लॉक प्रमुख भाई द्वारा महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले के मुख्य आरोपी एसपी विधायक का ब्लॉक प्रमुख भाई दीपचंद सोनकर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं मामले में लापरवाही बरतने के लिए चार पुलिसवालों को भी लाइन हाजिर किया गया है।

बता दें कि अवैध जमीन अधिग्रहण के एक मामले को लेकर महिलाएं विरोध कर रही थीं। इसी दौरान जौनपुर जिले के मछली शहर से एसपी विधायक जगदीश सोनकर के ब्लॉक प्रमुख भाई दीपचंद ने गुंडों के साथ वहां पहुंचे और महिलाओं को अभद्र गालियां देने के साथ ही उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर लाठी से पीटा था।

जौनपुर के एसपी दिनेश पाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दीपचंद सोनकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी की जा रही है।

जौनपुर एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि जिले के सरायख्वाजा थाना अंतर्गत महिलाओं के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के लिए पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा (अपराध संख्या- 364/18) दर्ज किया गया था।

उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में चार आरोपियों कोमल सोनकर, सोनू सोनकर, शमशेर सोनकर और प्रदीप गौतम को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही मामले के मुख्य आरोप दीपचंद सोनकर की तलाश के लिए टीम बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *