जैन प्रीमियर लीग दल्ली को हरा रायपुर क्वार्टर फाइनल में

रायपुर, वीर स्पोर्ट्स क्लब और जीडी गोयंका की ओर से आयोजित स्वस्तिक जैन प्रीमियर लीग 3 की टीम में आज गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष माननीय डॉ. चरणदास महंत से मिलकर उन्हें टूर्नामेंट की जानकारी प्रदान की। उन्हें फाइनल मुकाबले के लिए आमंत्रित भी किया। टूर्नामेंट में विजेता टीम को मिलने वाली ट्राफी का विमोचन कराया।
क्लब के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बताया कि आज टूर्नामेंट में कुल 4 मैच खेले गए, दिन का पहला मैच बाकलीवाल 11 दुर्ग और जेक्स रायपुर के बीच खेला गया, टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जेक्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 86 रन का लक्ष्य निर्धारित किया जिसमें सौरभ के 11 गेंदों पर 25 रन बनाये जबाव में बाकलीवाल 11 की शुरुआत खराब रही और पूरी टीम 38 रन पर ही सिमट गई, सौरभ ने बल्ले के साथ गेंदबाजी में भी 3 विकेट झटके, उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दिन का दूसरा मैच 11 स्टार और ऑल स्टार यूनाइटेड के बीच खेला गया, 11 स्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आतिशी 184 रन टूर्नामेंट का सर्वाधिक स्कोर खड़ा किया जबाव में यूनाइटेड की पूरी टीम 49 रन पर ऑल ऑउट हो गई। इस मैच में 27 गेंदों पर 72 रन की पारी खेलने वाले तन्मय को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दिन का तीसरा मैच तेरापंथ 11 रायपुर और दल्लीराजहरा 11 के बीच खेला गया दल्ली के पहले बलीबाजी कर 65 रह 8 विकेट के नुकसान पर बनाये रनों के जबाव में तेरापंथ ने 8 विकटों से यह मैच जीत लिया, इस मैच के हीरो अरिहंत 2 ओवरों में 3 विकेट के साथ 16 रनों का भी योगदान दिया।
दिन का चौथा और आखरी मैच अंडर 15 ग्रुप में संभव 11 और अजीत 11 के मध्य खेला गया, जिसमें संभव 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाये जबाव में अजित 11 की पूरी टीम 70 रन ही बना सकी, 27 गेंदों में 57 रन बनाने वाले आकाश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *