राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस अटका रही है रोड़े : अमित शाह

गठबंधन

नई दिल्ली :भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति दिल्ली में शुरू हो गई जिसमे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जैम कर अपनी भड़ास निकली है .

देश की राजनीती में सबसे ज्वलंत मुद्दा बने राम मंदिर निर्माण के बार में बात करते हुए उन्हने कहा की भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं। हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि असम में सर्वानंद सोनोवाल की सरकार बनी और सरकार बनते ही एनआरसी की शुरुआत की गई। NRC देश में घुसपैठियों को चिन्हित करने की व्यवस्था है। अकेले असम मे 40 लाख प्रथम दृष्टया घुसपैठिये चिन्हित किये गये हैं।

उन्होंने कहा जिन पर इनकम टैक्स का 600 करोड़ रुपए बकाया हो, ऐसे लोग मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। जनता की सूझबूझ बहुत ज्यादा है। मोदी जी का प्रामाणिक जीवन और निश्कंलक चरित्र जनता के सामने है।

शाह ने अपने भाषण में नक्सलवाद और उज्वला योजना जैसी बातो का भी जिक्र किया औए कहा  कि आज देश में नक्सलवाद और माओवाद लगभग समाप्त होने को है। 218% आतंकियों को मारने में वृद्धि का आंकड़ा मोदी सरकार में पार हुआ है। मोदी सरकार ने बीते पांच साल में 6 करोड़ गरीब माताओं को गैस का सिलेंडर देने का काम किया है। साथ ही कहा कि साढ़े चार सालों में 9 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं और बहनों को शर्म से मुक्त करके सम्मान के साथ जीने का अधिकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया है।

उन्होंने कहा कि 2014 तक 60 करोड़ घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया। जवानों को ‘वन रैंक, वन पेंशन’ देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है। हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है।

बता दें भजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति दिल्ली में चल रही है जिसमे भाजपा के सभी दिग्गज नेता शामिल होने देश भर पहुंचे है. कार्यक्रम में भाजपा के दिग्गज नेता लाल कृष्णा अडवानी भी मंच में मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *