कालीबाड़ी जिला अस्पताल के विभाग बंद करने का विरोध : कन्हैया

अस्पताल ओपीडी बंद होने से हजारों लोग परेशान
अस्पताल प्रशासन ने कहा व्यवस्था सुचारू होगी

रायपुर । रायपुर दक्षिण विधानसभा के अंतर्गत कालीबाड़ी में संचालित जिला अस्पताल के प्रमुख विभागों को बंद किए जाने के कारण परेशान क्षेत्र के नागरिकों की शिकायत पर कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में अस्पताल के विभागों को पुनः प्रारंभ करने और चिकित्सा व्यवस्था दुरुस्त करने कांग्रेस जनों ने परिसर में ही धरना देकर समस्या को निराकृत कराया ।
कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के सचिव गोलछा,धवल तिवारी और क्षेत्र की पार्षद प्रत्याशी रही कल्पना सागर ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए बताया कि कालीबाड़ी जिला अस्पताल से पिछले दिनों विभागों की ओपीडी और ऑपरेशन थिएटर आदि बंद किए जाने के कारण मरीजों को होने वाली परेशानी की शिकायत पर आज श्री कन्हैया अग्रवाल के साथ कांग्रेस जन अस्पताल पहुंचे तो मेडिसिन ,नेत्र विभाग, सोनोग्राफी ,हड्डी रोग, रक्त परीक्षण, एक्सरे विभाग बंद मिला कुछ में तो ताले जड़े हुए थे ।
मरीजों और उपस्थित कर्मचारियों ने बताया कि डॉक्टरों को यहां से पंडरी भेज दिया गया है। बगैर किसी आदेश बिना किसी वैकल्पिक व्यवस्था के मरीजों की समस्याओं पर ध्यान दिए बिना विभाग बंद किए जाने से नाराज कांग्रेसजनों ने अस्पताल परिसर में दरवाजे पर बैठकर विरोध दर्ज कराकर सिविल सर्जन को अस्पताल बुलवाकर व्यवस्था सुधारने ज्ञापन दिया ।। सर्जन डॉक्टर रवि तिवारी ने कहा कि अस्पताल शिफ्ट नहीं होगा ना ही विभाग बंद होंगे वैकल्पिक व्यवस्था कर सभी विभाग संचालित किए जाएंगे । कांग्रेस के सर्वश्री अतुल रघुवंशी, नागेंद्र वोरा, वार्ड कांग्रेस अध्यक्ष प्यारे भाई ,जुगनू ,पुरषोत्तम शर्मा, कल्याण साहू ,बाकर अब्बास, मोहम्मद इमरान की बानोखान आदि प्रमुख रूप से इस अवसर पर उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *